Recents in Beach

Yoga Admission 2021 | Yoga Admission In Haridwar | Shri Jagadhdhev Singh Sanskrit College

एडमिशन हेतु आवेदन पत्र

प्रिय आवेदकों आप सभी को सूचित किया जाता है की श्री जगद्देवसिंह संस्कृत कॉलेज, सप्तसरोवर, हरिद्वार, उत्तराखंड सम्बद्ध उत्तराखंड संस्कृत विश्वविद्यालय, हरिद्वार, उत्तराखंड में योगाचार्य (एम. ए. योग) एवं पी. जी. डिप्लोमा योग के एडमिशन प्रारंभ हो चुके हैं, अगर आप योग के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं और उपरोक्त कोर्स में से कोई भी कोर्स करना चाहते हैं तो इच्छुक अभ्यर्थी जल्दी ही 01 सितम्बर 2021 से 30 सितम्बर 2021 तक ऑनलाइन फॉर्म भरने के पश्चात् अपना एडमिशन लेना सुनिश्चित करें। 30 सितम्बर 2021 से 25 अक्टूबर 2021 तक फॉर्म विलम्ब शुल्क के साथ भरे जायेंगे।

Yoga-Admission-2021

1. योगाचार्य हेतु अर्हताएं

योगाचार्य (एम. ए. योग) में एडमिशन प्राप्ति हेतु इच्छुक अभ्यर्थी किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 10+2+3 पाठ्यक्रम के अनुसार किसी भी विषय में स्नातक परीक्षा के साथ न्यूनतम 40 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण हों तो आप आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र फॉर्म नीचे अप्लाई बटन पर क्लिक करके भरें।

2. पी. जी. डिप्लोमा हेतु अर्हताएं

पी. जी. डिप्लोमा योग में एडमिशन प्राप्ति हेतु इच्छुक अभ्यर्थी किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 10+2+3 पाठ्यक्रम के अनुसार किसी भी विषय में स्नातक परीक्षा के साथ न्यूनतम 40 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण हों तो आप आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र फॉर्म नीचे अप्लाई बटन पर क्लिक करके भरें।

एडमिशन से सम्बंधित सभी प्रकार की जानकारियां उपरोक्त आवेदन फॉर्म में दी गयी हैं, कृपया फॉर्म भरते वक़्त सारी जानकारियां प्राप्त कर लें व बताई गयी सूचना के साथ अपना एडमिशन सुनिश्चित करें।

अगर आप इच्छुक हैं तो योग विषयक किसी भी वीडियो को देखने के लिए यूट्यूब चैनल पर जाएं। साथ ही योग के किसी भी एग्जाम की तैयारी के लिए योग के बुक्स एवं टूल्स स्टोर पर जाएं।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ