Recents in Beach

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस वीडियो प्रतियोगिता | International Yoga Day Video Contest

योग विडियो प्रतियोगिता

अष्टम अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून 2022 के उपलक्ष्य में पुनः एक बार फिर योगा एंड आयुर्वेदा साइंस की ओर से योग वीडियो प्रतियोगिता रखी गयी है। जिसका मुख्य प्रयोजन सभी योग प्रेमियों एवं योग छात्रों को अपनी प्रतिभा को दर्शाने के लिए एक मंच प्रयुक्त कराना है। यह प्रतियोगिता पूर्व में भी 21 जून 2020 एवं 21 जून 2021 को आयोजित की गयी थी जिसमें की काफी मात्रा में योग छात्रों एवं योग प्रेमियों ने प्रतिभाग किया। अगर आप पुनः इस बार इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना चाहते हैं तो 18-06-2022 तक किसी भी एक योगासन, प्राणायाम, मुद्रा-बंध या षट्कर्म पर लाभ, विधि एवं सावधानी के साथ अपनी एक वीडियो बनाकर हम तक भेजें।

इस बार की प्रतियोगिता में आपके द्वारा भेजी गयी योग वीडियो योगा एंड आयुर्वेदा साइंस के फेसबुक पेज पर अपलोड की जाएगी। जिस प्रतिभागी की वीडियो पर 20-06-2022 को रात्रि 09:00 बजे तक सर्वाधिक लाइक्स प्राप्त होते हैं, उन सभी प्रतिभागीयों को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय श्रेणी में रखा जायेगा। प्रथम श्रेणी में आने वाले प्रतिभागी को 1500+, द्वितीय श्रेणी में आने वाले प्रतिभागी को 1000+ एवं तृतीय श्रेणी में आने वाले प्रतिभागी को 500+ योगा एंड आयुर्वेदा साइंस की ओर से पब्लिश की गई एम. सी. क्यू. की ई-बुक प्रोवाइड करायी जाएगी। इसके अलावा जो अन्य प्रतिभागी रहेंगे उन्हें 250+ एम. सी. क्यू. की ई-बुक प्रोवाइड करायी जाएगी।

International Yoga Day Video Contest

सारी जानकारी के लिए विडियो देखें

फेसबुक पेज के अलावा 15 योग छात्रों एवं योग प्रेमियों की वीडियो योगा एंड आयुर्वेदा साइंस के यूट्यूब चैनल पर 21 जून 2022 को प्रातःकाल 07:00 बजे अपलोड कर दी जाएगी। अगर आप इस योग वीडियो प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के इच्छुक हैं तो आपको अन्य सभी प्रकार की जानकारियां नीचे दिए गए फॉर्म में उपलब्ध कराई गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ